Header Ads Widget

Responsive Advertisement

Latest Love Romantic Shayari 2021

Latest Love Romantic Shayari 2021 

जीने के लिए नहीं चाहा है तुम्हें,

तुम्हें चाहने के लिए जीते अब हम।

कौन कहता है संवरने से बढ़ती है खूबसूरती,
दिल मैं चाहत हो तो चेहरे यू ही निखर आते है। ❤️️

सब ने चाहा कि उसे हम ना मिलें,
हम ने चाहा उसे गम ना मिलें,
अगर ख़ुशी मिलती है उसे हम से जुदा होकर,
तो दुआ है ख़ुदा से कि उसे कभी हम ना मिलें।

मौत ने आँखें मिलाई थी कई बार मुझसे
पर तेरा दीवाना किसी और पे मरता कैसे!!
हर कोई प्यार ढूंढता है यहाँ, हिंदी शायरी

जिसको याद करने से होठों पे मुस्कराहट आ जाये…
ऐसा एक खूबसूरत ख़याल हो तुम…

कोई दिल की ख़ुशी के लिए,
तो कोई दिल्लगी के लिए..
हर कोई प्यार ढूंढता है यहाँ,
अपनी तनहा सी ज़िन्दगी के लिए…

दर्द तो सभी को होता है,
बस हमदर्द नसीब वालों को मिलते हैं। ❤️️

तड़प रहे हैं हम तेरे एक अल्फाज के लिए
अपनी खामोशी तोड़ दे हमे जिंदा रखने के लिए



अजीब कहानी है इस मोहब्बत की भी,
जिसने कदर की उसे मिली नहीं,
और जिसे मिली उसने कभी कदर की नहीं।
Ajeeb kahani hai is mohabbat kee bhi,
Usane kadar ki use mili nahin,
Aur jise mili usane kabhi kadar kee nahi.

सुना है इस महफिल में कई सारे शायर है
तो सुनाओ वो वाली शायरी जो दिल के आर पार हो जाए।


मोहब्बत समेट लेती है.. ज़माने भर के रंज-ओ-ग़म..
सुना सनम अच्छा हो तो.. काँटे भी नही चुभते।

बड़ी गहराई से चाहा है तुझे,
बड़ी दुआओं से पाया है तुझे,
तुझे भुलाने की सोचु भी तो कैसे,
किस्मत की लकीरो से चुराया है तुझे।

मोहब्बत ऐसी हो एक दिन बात हो,
दूसरे दिन मुलाकात हो और तीसरे दिन बारात हो।

चाहने वाले तो मिलते ही रहेंगे तुझे सारी उम्र,
बस तू कभी जिसे भूल न पाए वो चाहत हमारी होगी।

आदत सी लग गई है तुझे हर वक़्त सोचने की
अब इसे प्यार कहते हैं या पागलपन ये मुझे पता नहीं।

Pyar wo hai jo jazbat ko samjhe, Shayari

Hindi main Love par Shayari
इंतज़ार की आरज़ू अब खो गयी है,
खामोशियो की आदत हो गयी है,
न शिकवा रहा न शिकायत किसी से,
अगर है तो एक मोहब्बत,
जो इन तन्हाइयों से हो गई है। 💘

प्यार वो है जो जज्बात को समझे,
मोहब्बत वो है जो एहसास को समझे,
मिलते हैं जहाँ में बहुत अपना कहने वाले,
पर अपना वो है जो बिन कहे हर बात समझे। 💘
Pyar wo hai jo jazbat ko samjhe,
Mohabbat vo hai jo ehsaas ko samajhe,
Milate hain jahaan mein bahut apana kahane vaale,
Par apana vo hai jo bin kahe har baat samajhe.

मजबूरी के साथ कभी मुझे प्यार मत करना,
एहसान करके मुझे कभी खुशिया दान मत करना,
दिल करे तो सच्चा प्यार करना वरना…
झूठी अफवाओं से मुझे बदनाम ना करना। 💘

मेरी ज़िन्दगी में दर्द तो बहोत हैं,
मगर कभी किसी को दिखाया नहीं और
बिना दिखाए मेरे दर्द को समझ सके
ऐसा खुदा ने मेरे लिए कोई बनाया नहीं। 💘

पास नही हो फिर भी तुम्हे प्यार करते हैं,
देखकर तस्वीर तुम्हारी तुम्हे याद करते हैं,
दिल में इतनी तड़प है,
के हर वक्त तेरे मिलने की फरियाद करते हैं! 💘

रब करे ज़िंदगी में ऐसा मुकाम आए,
मेरी रूह और जान आपके काम आए,
हर दुआ में बस यही मांगते हैं रब से कि
अगले जन्म में भी.. तेरे नाम के साथ मेरा नाम आये। 💘

रोती हुई आँखो मे इंतेज़ार होता है,
ना चाहते हुए भी प्यार होता है,
क्यू देखते है हम वो सपने,
जिनके टूटने पर भी उनके सच होने का इंतेज़ार होता है! 💘

मुझे पता नहीं है कि मोहब्बत क्या चीज है,
बस इतना पता है कि
हजारों दिल तोड़ने पड़ते हैं एक यार की खातिर। 💘

Post a Comment

0 Comments