Header Ads Widget

Responsive Advertisement

फ्रेंडशिप डे शायरी || Friendship Day Shayari 2021

 Here are some of the best and loving shayari for Friendship Day.

Friendship is

not a discovery and

it doesn't happen

every day. Don't unnecessarily understand our presence in your life.

If the day is

over, it

will be

night, don't

be sad, sometimes it will be talked about, you have befriended so much love, if you have a life, you will also meet.

तुफान में कश्तियों को किनारे भी मिल जाते हैं
जहान में लोगों को सहारे भी मिल जाते हैं
दुनिया में सबसे प्यारी है जिंदगी
कुछ आप जैसे दोस्त जिंदगी से भी प्यारे मिल जाते हैं।

मुझसे एक दोस्त नहीं बदला जाता,
चाहे लाख दूरी होने पर
लोगों के तो भगवान तक बदल जाते हैं
एक मुराद पूरी ना होने पर
हैप्पी फ्रेंडशिप डे

हर कर्ज दोस्ती का अदा कौन करेगा,
जब हम ही न रहेंगे तो दोस्ती कौन करेगा,
ऐ खुदा मेरे दोस्त को सलामत रखना
वरना मेरे जीने की दुआ कौन करेगा।
हैप्पी फ्रेंडशिप डे


ए सुदामा
मुझे भी सिखा दे
कोई हुनर तेरे जैसा,
मुझे भी मिल जाएगा
फिर कोई दोस्त कृष्ण जैसा।
हैप्पी फ्रेंडशिप डे

दोस्ती हर चहरे की मीठी मुस्कान होती है 
दोस्ती ही सुख दुख की पहचान होती है 
रूठ भी गऐ हम तो दिल पर मत लेना 
क्योंकि दोस्ती जरा सी नादान होती है!

देखी जो नब्ज मेरी, 
हंस कर बोला वो हकीम, 
जा जमा ले महफिल पुराने दोस्तों के साथ 
तेरे हर मर्ज की दवा वही है ..

करनी है खुदा से गुजारिश, 
तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले, 
हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा, 
या फिर कभी जिंदगी न मिले।

सबसे अलग सबसे न्यारे हो आप, 
तारीफ कभी पुरी ना हो इतने प्यारे हो आप, 
आज पता चला कि जमाना क्यों जलता है हमसे, 
क्योंकि दोस्त तो आखिर हमारे हो आप

Post a Comment

0 Comments